इस ऐप की मदद से कमाइए अपने पैसों पर 12% रिटर्न (गारंटी के साथ)― 100% Trusted App

क्या आप भी अपना पैसा FD (Fixed Deposit) में लगाते हैं जिसमें आपके पैसों पर सिर्फ 6% से 7% का रिटर्न मिलता है,

लेकिन आप चाहते हैं कि आप अपने पैसों पर ज्यादा से ज्यादा रिटर्न कमा सकें इसीलिए आप शेयर मार्केट में निवेश करने की सोचते हैं

लेकिन आपको भी पता है कि स्टॉक मार्केट में काफी रिस्क होता है. क्योंकि अगर आपने सही स्टॉक सिलेक्ट नहीं किया तो आपका काफी सारा पैसा डूब सकता है.

तो अगर आप बिना किसी रिस्क के गारंटी के साथ अपने पैसों पर 12% रिटर्न कमाना चाहते हैं तो यह पोस्ट आपके लिए है।

क्योंकि आज मैं आपको एक ऐसा ऐप बताने वाला हूं जो आपके पैसे पर 12% सालाना यानी 1% महीने का ‘गारंटीड रिटर्न’ देता है और यह ऐप पूरी तरह से 100% भरोसेमंद ऐप है.

इस ऐप का नाम है 12% club और मैं खुद इस एप को काफी समय से इस्तेमाल कर रहा हूं अब तक काफी पैसा कमा चुका हूं जिसका प्रूफ नीचे है―

Proof

अब सवाल आता है कि यह ऐप आपको 12% रिटर्न कैसे दे पाती है?

तो आइए जानते हैं?

12% क्लब App क्या है और यह ऐप कैसे काम करती है?

12% club app

हमारे आसपास दो प्रकार के लोग होते हैं:

  1. एक वो जिन्हें अपने पैसों पर ज्यादा से ज्यादा रिटर्न कमाना है.
  2. और दूसरे को जो कुछ परसेंट(%) के ब्याज पर पैसा उधार लेना चाहते हैं.

यह ऐप इन दोनों लोगों को आपस में जोड़ती है। अगर आप इस ऐप में अपना पैसा डालते हैं तो आपको उस पर 12% की दर से रिटर्न मिलता रहता है

और जिन लोगों को पैसे की जरूरत है और लोन लेना चाहते हैं वह इस ऐप के जरिए 12% ब्याज पर आसानी से लोन ले सकते हैं.

अब आप सोच रहे होंगे कि क्या कोई भी इस एप से लोन ले सकता है क्योंकि निवेश तो कोई भी कर सकता है लेकिन लोन लेना इतना आसान नहीं होता.

आपका सवाल बिल्कुल सही है और इसका जवाब है कि:

  • यह ऐप ऐसे ही किसी को भी Loan नहीं देती है बल्कि आपका सिविल स्कोर देख कर पहले वेरीफाई किया जाता है और अगर आप लोन लेने के लिए एलिजिबल होते हैं तो आपको इस ऐप के जरिए लोन मिल जाता है.

अगर देखा जाए तो यह ऐप उधार लेने वालों को और अपने पैसों पर ज्यादा से ज्यादा रिटर्न चाहने वालों को एक दूसरे से मिलाने का काम करता है, जिससे कि दोनों का ही फायदा होता है.

  • इस ऐप का नाम 12% क्लब भी इसलिए है क्योंकि आप इस ऐप के जरिए अपने पैसों पर 12% रिटर्न कमा सकते हैं और 12% ब्याज की दर से लोन भी ले सकते हैं.

क्या 12% क्लब ऐप सुरक्षित और भरोसेमंद है?

जी हां यह app पूरी तरह से 100% सुरक्षित है

क्योंकि आपके पैसे को RBI यानी रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया के approved NBFCs का भरोसा मिलता है मतलब यह ऐप रिजर्व बैंक द्वारा प्रमाणित सुरक्षित ऐप है।

आपने Bharat Pe कंपनी का नाम सुना होगा यह ऐप इन्हीं के द्वारा बनाई गई है.

  • आज पूरे इंडिया में भारतपे कंपनी के ही QR Code सब इस्तेमाल करते हैं और इस कंपनी ने मनी ट्रांसफर को पूरी तरह से रिवॉल्यूशनाइज करके रख दिया है.

मतलब देखा जाए तो 12% club ऐप पूरी तरह से भरोसेमंद कंपनी है जिस पर आप आंख बंद करके विश्वास कर सकते हैं.

दोस्तों इस ऐप में मैंने पहले खुद निवेश किया हुआ है और उसके बाद ही मैं आपको इस ऐप को बता रहा हूं.

इस ऐप की सबसे अच्छी बात यह है कि आप daily अपने पैसों को withdraw कर सकते हैं यानी कि निकाल सकते हैं और क्योंकि यह ऐप भारतपे के द्वारा poweredby है इसलिए इसमें सब कुछ बहुत फास्ट तरीके से होता है।

यह ऐप आपसे कोई भी hidden charges नहीं लेती है।

आइए अब जानते हैं कि इस ऐप को कैसे इस्तेमाल करना है―

12% क्लब ऐप कैसे यूज़ करें?

  • सबसे पहले इस ऐप को नीचे दिए गए डाउनलोड बटन पर क्लिक करके डाउनलोड करें.

Download button image

  • अब आपको इस ऐप को ओपन करना है फिर अपनी केवाईसी अप्रूव करना है जिसमें आप से पैन कार्ड का आधार कार्ड की डिटेल्स भरने को मांगी जाएंगे।
  • KYC अप्रूव करने के बाद आप UPI, नेट बैंकिंग पेटीएम वॉलेट, डेबिट कार्ड, phonepe या GooglePay जैसे किसी भी payment मेथड के द्वारा अपना पैसा ऐड कर सकते हैं.
  • पैसे ऐड करने के बाद आपको रोजाना आपके पैसों 1% रिटर्न मिलता रहेगा जिसे आप कभी सी बिना किसी चार्जेस के अपने बैंक अकाउंट में निकाल सकते हैं.

दोस्तों मैंने इस ऐप को खुद इस्तेमाल किया है और मैं दावा करके कह सकता हूं कि आपका पैसा 1 सेकंड में आपके बैंक अकाउंट में पहुंच जाता है.

तो अगर आप कोई जॉब करते हैं और आप को सैलरी मिलती है यहां से आपने कोई पैसा सेव किया हुआ है जिसे आपने अभी तक अपने बैंक में रखा हुआ है तो आप उस पैसे को 12% club ऐप में रख सकते हैं और कहीं भी जरूरत पड़े तो बिना किसी टेंशन के जब चाहे निकाल सकते हैं।

“सच में बेहद कमाल का ऐप है।”

एक फायदा यह भी है कि आपको इसमें रोजाना रिटर्न मिलता है मतलब अगर आपने इस app में 1 लाख रुपये ऐड किए हुए हैं तो आपको उस पर महीने का 1% यानी कि 1000 रुपये मिलेगा

  • 1 महीने में 30 दिन होते हैं इसलिए अगर हम 1000 रुपये को 30 से डिवाइड कर दे तो 33.33 रुपये आता है मतलब आपको रोजाना 33.33 रुपये बिना कुछ किए जिंदगी भर मिलते रहेंगे।

इसके साथ ही इस ऐप को आपस अपने दोस्तों को रेफर कर के भी पैसे कमा सकते हैं तो अभी नीचे दिए गए डाउनलोड बटन पर क्लिक कीजिए और इस ऐप को डाउनलोड करके अपने पैसों पर 12% रिटर्न कमाइए.

Download button image

अगर आपका इस पोस्ट से संबंधित कोई भी सवाल है तो आप कमेंट बॉक्स में पूंछ सकते हैं मैं आपके सवाल का जल्दी से जल्दी रिप्लाई देने की कोशिश करूंगा

Deepak SenAbout Author
मेरा नाम दीपक सेन है और मैं इस ब्लॉग का संस्थापक हूं। यहां पर मैं अपने पाठकों के लिए नियमित रूप से शेयर मार्केट, निवेश और फाइनेंस से संबंधित उपयोगी जानकारी शेयर करता हूं। ❤️

Leave a Comment

किस कंपनी का शेयर खरीदे पता करें (5 तरीकों से)